Tuesday 12 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार कमरे ब्रिटेन एथलेटिक्स


नि: शुल्क लाइव विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष जब आप अपने अगले नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष के लिए पंजीकरण करते हैं तो आप मुफ़्त के लिए मेरे विदेशी मुद्रा सूचकांक में से एक प्राप्त करते हैं। नीचे दिए गए विवरण। सोमवार 6 मार्च को मेरा अगला निशुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रूम। इसमें मैं आपको दिखाता हूं कि अधिक से अधिक सोर्स और ओवरस्टॉल सिग्नल कैसे व्यापार करें। रजिस्टर करने के लिए नीचे क्लिक करें आप don8217t में भाग लेने के लिए है सभी कि रजिस्टर वीडियो रिकॉर्डिंग और एक नि: शुल्क सूचक भेज दिया। हैलो और मेरे पृष्ठ पर आपका स्वागत है जो आप अपने मासिक फ्री फॉरेक्स ट्रेडिंग रूम के लिए पंजीकरण करते समय क्या अपेक्षा कर सकते हैं। प्रति माह एक बार, जो आम तौर पर प्रत्येक माह का पहला सोमवार होता है (जब कि उस सोमवार की छुट्टियां हैं) मैं एक मुफ़्त विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष में करीब 2 घंटे खर्च करता हूं। आप इस पृष्ठ के दाहिने हाथ पर अगले एक के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। महत्वपूर्ण: निशुल्क व्यापार कक्ष के लिए रजिस्टर करने वाले सभी व्यक्ति को इस घटना का एक वीडियो रिकॉर्डिंग भेजा जाता है ताकि यदि आप इसे नहीं बना सकें आप बाद में बैठकर अपने कमरे में बैठकर व्यापार कक्ष देख सकें। मेरे संपूर्ण व्यापार प्रणाली को एक मुफ्त व्यापारिक कमरे में कवर करना असंभव है, इसलिए मैं जो करने की कोशिश करता हूं वह सिस्टम के एक पहलू को चुनता है और लगभग 2 घंटे में इसे कवर करता है। उदाहरण के लिए, मेरे सिस्टम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा महत्वपूर्ण मुद्रा युग्म मूल्य बिंदुओं को उजागर करने के लिए क्षैतिज समर्थन प्रतिरोध प्रतिरोध लाइनों का उपयोग होता है। प्रणाली के अन्य मुख्य भाग हैं: मुद्रा ताकत और कमजोरियों से पता है कि किस मुद्राओं के व्यापार और किस समय के फ्रेम में तीन मोमबत्ती पैटर्न एक तीन बार मोमबत्ती के पैटर्न हैं जो मैं अपनी ताकत और कमजोरी विश्लेषण पूरा कर चुका हूं। यह प्रक्रिया अपने आप में एक कौशल है जिसे सीखा जा सकता है। हर दिन व्यापार करने के लिए पांच विदेशी मुद्रा रणनीतियों में से किसी एक का उपयोग कैसे करें व्यापारिक अवसरों के कुछ मुनाफे से अपने आप को छोड़ने के लिए कुछ कारोबारी उम्मीदवारों को कैसे समाप्त करना है I बाहर काम करना जो व्यापार के अवसरों की सफलता की सर्वोत्तम गणितीय संभावना प्रदान करते हैं। यह सबसे कठिन हिस्सा है। मैं इसे प्रक्रिया के अंतिम 20 कहते हैं। ये मेरे व्यापारिक प्रणाली का मुख्य हिस्सा हैं, लेकिन कई अन्य तत्व भी हैं जो मैं यहां सिखाता हूं जो यहां सूचीबद्ध नहीं हैं। प्रणाली जटिल नहीं है। इससे दूर। यह इंटरनेट पर मिले आसान व्यापार प्रणालियों में से एक है। हालांकि, अभी भी कई घटक भाग हैं और उन सभी को सीखने की अवस्था की आवश्यकता है। इस कारण से मुझे आशा है कि आप देख सकते हैं कि एक मुफ्त ट्रेडिंग रूम में ट्रेडिंग सिस्टम की पूरी और पूरी तस्वीर देना असंभव होगा। इसलिए। प्रत्येक व्यापारिक कमरे में मैं सिस्टम के एक या दो तत्वों को लेने की कोशिश करता हूं और उन्हें जितना भी कर सकता हूं उतना अच्छा लगाता हूं। फीडबैक से मैं अटेंडीज़ से जो मैं निशुल्क व्यापार कमरे में पढ़ता हूं, बहुत अच्छी तरह से प्राप्त किया जाता है। हर मुफ्त व्यापार कमरे में मेरा लक्ष्य कुछ सिखाना है जो सभी श्रोताओं को उनके व्यापार में उपयोगी मिलेगा, भले ही मैं उनसे कभी नहीं सुना। नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रूम मैं हर महीने आयोजित करने के बारे में और अधिक समझाते हुए एक छोटा वीडियो है: अगले नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष 8282 पर है .. सोमवार 5 सितंबर 2018 को 2.00 बजे ब्रिटेन समय 8230.था 8217 से 9.00 बजे न्यूयॉर्क समय। मैं आपको दिखा रहा हूं कि मैं विदेशी मुद्रा रीबाउंड रणनीति को कैसे व्यापार करता हूं। आप don8217t सभी 8282 में शामिल है कि रजिस्टर उसी दिन दर्ज वीडियो प्राप्त करें। रजिस्टर करने के लिए नीचे क्लिक करें यहां पंजीकरण लिंक है आपको उस पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा जो आपके ई मेल और नाम का अनुरोध करता है। मुझे आपके वास्तविक नाम की आवश्यकता नहीं है आपको केवल वीडियो की रिकॉर्डिंग भेजने के लिए सही ई-मेल की ज़रूरत है, इसलिए यदि आप गुमनाम रहना चाहते हैं तो नाम बक्से में कुछ भी दर्ज करने में संकोच न करें। मैंने ट्रेडिंग के कमरे में भाग लेने में बहुत मज़ा आया है और उस समय के दौरान बहुत सी सीखा है मैं 4 माह से अधिक समय तक शामिल हूं और महसूस करता हूं कि यहां से अकेले उड़ने का समय आ गया है। मेरा व्यापार बहुत अधिक मापा और सुसंगत हो गया है जो आपके मार्गदर्शन से किसी भी छोटे तरीके से नहीं है। बहुत धन्यवाद और संपर्क में रहें पीटर स्किनर (अब एक पूर्णकालिक व्यापारी) ट्रेडिंग शिक्षा यह कैसे होना चाहिए। कोई चालबाज़ नहीं, सिर्फ धैर्य, कठोर परिश्रम और एक उत्कृष्ट शिक्षक का पालन करने के लिए आवश्यक अनुशासन मार्क बोर्डमैन एक बहुत अच्छा शिक्षक और व्यापारी है। करीब एक चालीस साल के लिए एक सक्रिय व्यापारी होने के बाद ने मुझे कुछ चीजें सिखाई हैं। समर्थन और प्रतिरोध नए अर्थ पर ले लिया है। प्रोफेसर बोर्डमैन द्वारा सिखाया गया समर्थन और प्रतिरोध के बारे में मैं पूरी तरह से जागरूक होने के साथ कभी भी कोई भी व्यापार नहीं रखता हूं। विदेशी मुद्रा की अजीब, गोधूलि संसार में, जहां पहले से न सोचा नौसिखिए व्यापारी कोंमैनों और शिकारियों के लिए आसान मांस साबित हो सकता है जो गहराई में भोजन करते हैं, मार्क बोर्डमैन एक ताज़ा सीधा और ईमानदार व्यक्ति है। वह यह बताता है जैसे यह है। वह एक विशेषज्ञ चार्ट रीडर भी है इस बाजार में सफलता का कोई आसान मार्ग नहीं है, लेकिन अगर व्यापारी कई महीनों में पढ़ाई की कला में अपने कौशल को तैयार करने के लिए तैयार है, तो, मार्क्स की मदद से, वह सर्वोत्तम अवसरों को खोजना शुरू कर देंगे और उसके अनुसार अपने व्यापार में सुधार करना शुरू कर देंगे । मैं पांच साल के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं, और मार्क निश्चित रूप से सबसे अच्छे आकाओं में से एक है जो मैंने पूरे किया है। उनके व्यापारिक कमरे शुरुआती और अधिक अनुभव वाले लोगों के लिए उपयुक्त हैं, लेकिन जिनके पास अभी तक उनकी बढ़त नहीं है उनके आराम और अनौपचारिक शिक्षण पद्धति को पचाद करना आसान है। वह स्पष्ट है और स्पष्टीकरण दोहराने के लिए तैयार है, मेरे जैसे एक नौसिखिया के लिए बहुत स्वागत है नया 2017 8220 जीटीआर 8217 सबसे बड़ा समीक्षक यह गलत हो रहा है के लिए साइमन और ग्लोबल ट्रेड रूम से क्षमाप्रार्थी 8221 1 ऑनलाइन ट्रेडिंग शिक्षा जीटीआर बस बेहतर रहना जारी रखता है क्या सभी उपद्रव के बारे में क्या है क्या आप अधिक यातायात चाहता है पुलिवेनर ग्रैंड मैग्नीस टरपिस ओडिओ पीड फेल्विनैर मैटिज ऑस्टिवियर फॉर ग्लोबलस ग्लोबलस फ्यूचर ट्यूबस डायसर्स स्केलेरीस्क स्कूटर डिस्निसीम लॉपेटीक वाउचरर्स मोंट्स वाटरर्स लेकस लेकस वायमोटेटो डेनिस ओकुलस लॉरम स्कोरस स्पायरैटियो डोडेनस क्रिसमस गेलरिया टिक्स डिजिट ड्यूओलो फेटेमस लेपस प्रीबुल टेटलस स्केलरिसक कोर्सस dignissim lopatico vutario Montes vutario lacus अग्रिम-आदेश दिया गया हमारे न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता लें और आपकी लाभों में बढ़ोतरी करें अब हम आपके ई-मेल को तीसरे पक्षों के साथ कभी साझा नहीं करते हैं न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता लें इस पोर्टेबिलिटी का उपयोग करने के लिए, इस पोर्टेबिलिटी के माध्यम से पोर्टेबिलिटी, नॉन ग्राउण्ड, या एग्जासिंग मैग्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा सकता है। डायग्निसिम लॉन्कस स्केलरिसक पुलविनर लाईव फॉरेक्स ट्रेडिंग रूम मेरी ट्रेनिंग और सलाह पाठ्यक्रमों के अलावा मैं एक लाइव फॉरेक्स ट्रेडिंग रूम भी चलाता हूं। यह कमरा उन सभी व्यापारियों के लिए उपलब्ध है जिन्होंने मेरे प्रशिक्षण और सलाह कार्यक्रम को लिया है। व्यापारिक कमरे एक बढ़िया स्थान है जहां व्यापारियों को अन्य व्यापारियों के साथ संबंध बना सकते हैं और एक व्यापारी के रूप में अपने कौशल का विकास कर सकते हैं। कमरे का मुख्य उद्देश्य ट्रेडों में प्रवेश करने और बाहर निकलने के लिए मेरी कोशिश की गई और उच्च संभावना वाले व्यापारिक तरीकों का उपयोग करके उन्नत मूल्य कार्रवाई करने के तरीके सीखने के लिए बेहतर व्यापारी बनने में आपकी सहायता करना है। लाइव ट्रेडिंग रूम रोज़ खुला है और मुख्य रूप से यूके और यूएस ट्रेडिंग सत्रों को शामिल करता है, लेकिन अगर हमारे पास कुछ अच्छे व्यापारिक अवसर हैं तो बढ़ाया जा सकता है मैं हर रोज ट्रेडिंग कक्ष में हूं, (जब तक कि मैं छुट्टी पर नहीं हूं), व्यापार सेट अप और शिक्षण व्यापारियों को उन्नत मूल्य एक्शन ट्रेडिंग के बारे में सलाह दे रहा हूं। यदि आप लाइव ट्रेडिंग रूम के सदस्य बनना चाहते हैं, तो आपको अपने पाठ्यक्रमों में से एक पर भर्ती करने की आवश्यकता होगी। मेरे प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया यहां क्लिक करें। एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द आप होना चाहिए में लॉग एक टिप्पणी पोस्ट करने के लिए। स्काइप पर मेरे साथ लाइव चैट नवीनतम समाचार और विदेशी मुद्रा जानकारी जैसा कि आप में से कुछ पहले से ही जानते हैं मैंने हाल ही में एक नया विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम शुरू किया जिसे 5 दिनों में व्यापार करना सीखना शुरू किया था, और मैंने सोचा कि मैं यह कैसे अद्यतन करना चाहूंगा। पाठ्यक्रम मेरी नंबर एक ट्रेडिंग रणनीति सिखाता है, और पूर्ण 20 या 40 hellip के लिए एक वैकल्पिक और अधिक किफायती विकल्प है यह देखते हुए कि अमेरिकी वित्तीय स्थिति देर से कड़ी कर दी है, निवेशकों को यह भी पता चलेगा कि क्या फेड और कसने बर्दाश्त करेगा (जैसे, अमरीकी प्रशंसा) फेड को 25 बीपी की दर में वृद्धि करनी चाहिए, लेकिन इसके आर्थिक और नीतिगत दृष्टिकोण को थोड़ा बदल दिया जा सकता है, आगामी नरक पर अधिक आर्थिक डेटा और विवरण के लिए इंतजार करना चुनकर फेड देर से थोड़ा और अधिक हो गया है, और मेरी राय में अच्छे कारण के साथ । अमेरिका से बाहर आने वाली संख्या इस साल दर में बढ़ोतरी के लिए काफी अच्छी रही है। अगस्त एनएफपी नंबर शुक्रवार को जारी किए गए थे जो कि उम्मीद की 180k के मुकाबले 151 कश्मीर में आया था। तो एनएफपी नंबरों के साथ, नारकीय क्रेडिट एग्रीकोल के लेख अनुच्छेद इस लेख में व्यक्त विचार क्रेडिट एग्रीकोल एफएक्स बाजार विश्लेषकों की राय है। कृपया साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। छुट्टियों का मौसम पूरे जोरों पर है और कुछ के लिए इसका मतलब यह हो सकता है कि आने वाले हफ्तों में बाजार में तरलता सूख जाएगी। हमारे सबूत बताते हैं कि hellipWebcome विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष रोब Taylors करने के लिए स्वागत है नमस्ते, मेरा नाम रॉब टेलर है, और यह मेरा लाइव फॉरेक्स ट्रेडिंग रूम है। यह कमरा केवल एक ट्रेडिंग रूम है, जहां मेरे और दूसरे पेशेवर व्यापारियों, असली पैसे के साथ वास्तविक समय में लाइव ट्रेड लेते हैं। यह कमरा नए या अनुभवी व्यापारियों को मदद करने और उन्हें शिक्षित करने पर केंद्रित है, ताकि उन्हें पेशेवर स्तर पर विदेशी मुद्रा व्यापार में सक्षम बनाया जा सके। कमरे में सदस्यता किसी भी व्यक्ति के लिए मुफ़्त है जिसने मेरा विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम लिया है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें जैसा कि आप देख सकते हैं कि मैंने थोड़ी देर के लिए इस साइट को अपडेट नहीं किया है। मैं सिर्फ़ इस समय व्यस्त हूं कि क्लाइंट्स फंड्स को पढ़ाने और प्रबंध करना इस साइट को किसी बिंदु पर किसी नए स्थान के साथ बदल दिया जाएगा। आने के लिए धन्यवाद, और आपका दिन खुशी भरा हो। क्षमा करें, मैंने पिछले कुछ हफ्तों के ट्रेडों के साथ ब्लॉग को अपडेट नहीं किया है मैं 2 सप्ताह की छुट्टी के लिए दूर रहा हूं और मेरे पास वापस आने के बाद से नए छात्रों में वास्तव में व्यस्त हैं। आरएसएस फ़ीड स्वचालित रूप से नवीनतम ट्रेडों के साथ ब्लॉग को अपडेट करता है, लेकिन अगर आप इसका पालन नहीं करते हैं तो यहां आपको नवीनतम ट्रेडों के लिए लिंक की जरूरत है। यहां 1 9 अप्रैल को समाप्त होने वाले ट्रेडों पर अपडेट किया गया है, अपडेट में 2 लाइव ट्रेडों शामिल हैं जो हमने उस सप्ताह लिया था। यहाँ विवरण यहाँ ट्रेडों के लिए ट्रेडिंग अपडेट है जो हमने 10 मई को समाप्त होने वाले सप्ताह में लिए थे। यहाँ विवरण यहाँ ट्रेडों के लिए व्यापार अद्यतन है जो हमने 17 मई को समाप्त हुए सप्ताह में लिया था। आपके द्वारा विकल्प काम करने के दौरान कमाने के तरीके में भी बदलाव आया है। मुझे लगता है कि आप सही दिशा में इसके कदम से सहमत होंगे। यहाँ विवरण यदि आप सीखना चाहते हैं कि सप्ताह में सप्ताह में सप्ताह में उच्च संभावना और लगातार बैंक पिप्स सप्ताह के साथ विदेशी मुद्रा कैसे व्यापार करें तो कृपया मेरी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण और सलाह कार्यक्रम की जानकारी यहां पर देखें। यहां पिछले सप्ताह हमने किए गए ट्रेडों पर अपडेट किया है। इस अद्यतन में मैं 2 ट्रेडों की लाइव रिकॉर्डिंग को बुधवार को केबल पर ले गया। हमने कुल पिछले हफ्ते में 15 व्यापार किए थे सप्ताह के लिए कुल पिप्स 321 थी। प्रति व्यापार औसत पिप्स, सिर्फ 21 पर। यदि आप सीखना चाहते हैं कि सप्ताह में सप्ताह में सप्ताह में सप्ताह में सप्ताह में अधिक संभावना के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करना है और लगातार बैंक पिप्स सप्ताह यहां पर मेरी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण और सलाह कार्यक्रम की जानकारी पर विचार करें। पिछले हफ्ते हमने किए ट्रेडों पर अपडेट करें हमने कुल पिछले हफ्ते 14 ट्रेड किए थे पिछले हफ्ते 6 pips के लिए हमारे पास एक खो व्यापार था सप्ताह के लिए कुल पिप्स 463 थी। प्रति व्यापार औसत पिप्स, सिर्फ 33 पर। यदि आप सीखना चाहते हैं कि सप्ताह में सप्ताह में सप्ताह में सप्ताह के दौरान विदेशी मुद्रा के साथ व्यापार कैसे करें और लगातार बैंक पिप्स सप्ताह कृपया मेरी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण और सलाह कार्यक्रम की जानकारी पर विचार करें। आप में से पहले से ही पता है कि मैंने हाल ही में एक नया विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम शुरू किया जिसे 5 दिन में व्यापार करना सीखना शुरू किया था, और मैंने सोचा कि मैं कैसे अपडेट हो रहा हूं, पाठ्यक्रम मेरी नंबर एक ट्रेडिंग रणनीति सिखाता है, और पूर्ण 20 या 40 hellip के लिए एक वैकल्पिक और अधिक किफायती विकल्प है यह देखते हुए कि अमेरिकी वित्तीय स्थिति देर से कड़ी कर दी है, निवेशकों को यह भी पता चलेगा कि क्या फेड और कसने बर्दाश्त करेगा (जैसे, अमरीकी प्रशंसा) फेड को 25 बीपी की दर में वृद्धि करनी चाहिए, लेकिन इसके आर्थिक और नीतिगत दृष्टिकोण को थोड़ा बदल दिया जा सकता है, आगामी नरक पर अधिक आर्थिक डेटा और विवरण के लिए इंतजार करना चुनकर फेड देर से थोड़ा और अधिक हो गया है, और मेरी राय में अच्छे कारण के साथ । अमेरिका से बाहर आने वाली संख्या इस साल दर में बढ़ोतरी के लिए काफी अच्छी रही है। अगस्त एनएफपी नंबर शुक्रवार को जारी किए गए थे जो कि उम्मीद की 180k के मुकाबले 151 कश्मीर में आया था। तो एनएफपी नंबरों के साथ, नारकीय क्रेडिट एग्रीकोल के लेख अनुच्छेद इस लेख में व्यक्त विचार क्रेडिट एग्रीकोल एफएक्स बाजार विश्लेषकों की राय है। कृपया साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। छुट्टियों का मौसम पूरे जोरों पर है और कुछ के लिए इसका मतलब यह हो सकता है कि आने वाले हफ्तों में बाजार में तरलता सूख जाएगी। हमारे सबूत बताते हैं कि हाल के हफ्तों में मैंने पाया है कि नरक में अधिक अनैतिक द्विआधारी विकल्प दलालों ने एक बार फिर मेरे नाम और कंपनी का उपयोग करके उनके घोटाले को बढ़ावा दिया है। यह इस तरह काम करता है। वे स्कैमर द्वार पृष्ठों का निर्माण करते हैं और उन्हें Google पर सबमिट करते हैं और उन्हें खोजशब्द समृद्ध खोज शब्दों जैसे रोब टेलर विदेशी मुद्रा, और रॉब टेलर व्यापार के लिए अनुकूलित करते हैं

No comments:

Post a Comment