Friday 17 November 2017

विदेशी मुद्रा tradefort मंच


18 पा 2018, 21:45 नई भुगतान प्रणाली - सही पैसा ट्रेडफॉर्फ़ में भुगतान प्रणालियों की एक व्यापक श्रेणी है जो जमा और वापस लेने के लिए है आप Skrill (MoneyBookers), लिबर्टी रिजर्व, वेबमनी, क्रेडिट कार्ड आदि प्राप्त कर सकते हैं। आज हम घोषणा करते हुए प्रसन्न होते हैं कि हमारी सुविधा के लिए एक अन्य भुगतान प्रणाली हमारी वेबसाइट पर लॉन्च की गई है - सफल धन। सही पैसे की मुख्य विशेषताएं सरलता और सुरक्षा । परिपूर्ण पैसा एक बहु-स्तरीय सुरक्षा सेवा साबित हो रहा है जो भुगतान प्रणाली के एक शोध केंद्र में विकसित किया गया था, जो आधुनिक प्रौद्योगिकी के विकास से पहले और खुर की संभावना है, जो कि पूर्ण न्यूनतम उपयोगकर्ताओं के लिए जोखिम का कम हो पैसे। हमारे व्यापारियों के लिए सभी प्रकार के लेन-देन के लिए हमने 1 का कमीशन लगाया है। आप अपने ट्रेडर्स रूम में 50 तक बोनस जमा कर सकते हैं। - डोडानो: czw 18-10-2018, 21:48 - कृपया सूचित रहें कि डोमेन ट्रेडफोर्ट को व्यापार के लिए ले जाया गया। Wsa12340a कृपया, अपने ट्रेडफ़ोर्ट खाते और सेवाओं तक पहुंचने के लिए इस नए डोमेन का उपयोग करें। व्यापार परिवर्तन डोमेन स्वामित्व पर कानूनी विवाद के कारण यह संक्रमण बनाया गया था। कोर्ट में स्वामित्व साबित करने के लिए कानून विभाग अब काम कर रहा है। फोरम के लिए ऑनलाइन यूटस्कॉन्सी प्रॉज़िगल्डैस्की: ओबेकनी ना फोरम और मैनेजमेंट यूजेट्रोएन्वेनो यूआईटीकेवनिका टू 1 टैकोलॉजी डिस्प्ले phpBB रे फोरम सॉफ्टवेयर कॉपी पीपीबीबी ग्रुप। स्टाइल इंडियन स्टालोजनी प्रेजज़ वीब ओस्ट्रेशियन आई र्याजुकु विदेशी मुद्रा या सीएफ़डी का भुगतान करने के लिए विदेशी वित्तीय संस्थानों का भुगतान करने के लिए दो साल के लिए भुगतान किया गया है, तो पेंवियस मॉल प्रेजवायसी डिपोजिट है। डेलटेगो ते, विदेशी मुद्रा या सीएफ़डी मॉडेम द्वारा ऑडपॉइडेनी डेला विस्सिस्टकिच इनवेस्टोरवे निले नाले राइकाकॉवे wicej, नी जस्ट सी मिलेवोम स्ट्रैसी फोर्ट एफएस रिटल्ट के लिए उत्तर देना - कोई सबूत की मांग - कोई ब्रोकरेज सिर्फ ग्राहकों के लाभ को रद्द करने का निर्णय ले सकता है इसके गैर-मार्केट मूल्यों को कहकर और फिर उनके व्यापार की शर्तों का हवाला देते हुए हालांकि, ब्रोकर पर इसकी गैर बाजार कीमतों को प्रगट करने के लिए यह ग्राहक नहीं है जो इसे साबित करने की आवश्यकता है। विदेशी मुद्रा परिभाषा ओटीसी है जिसका मतलब है - एमएआई बाजार कोई केंद्रीय बाज़ार नहीं है, जो इसे बाजार की कीमतों के बारे में बात करना असंभव के आगे परिभाषित करता है। यह दुकान पर जाकर 10 के लिए कुछ खरीदना पसंद करते हैं, तो आपको लगता है कि आप इसे 8 के लिए खरीदा है और स्टोर पर वापस जा सकते हैं और बता सकते हैं कि यह कीमत बाजार से दूर थी - मुझे एक वापसी की ज़रूरत है उनका व्यवहार अस्वीकार्य है किसी भी मामले में, सही दामों की पेशकश करना और वापस जाने, ट्रेडों को पूर्वव्यापी रूप से बदलना और मुझे मेरे लाभों से वंचित करने की जिम्मेदारी केवल बचकाना ही नहीं है, दोनों ही उदारवादी हैं। मैं मांग करता हूं कि किले एफएस मुझे मेरे लाभ वापस दे या उनके निंदा करने वाले आरोपों की व्यवहार्यता के निश्चित और अकाट्य प्रमाण प्रदान करता है। 10 जनवरी 2017 - 1 स्टार हाय मैं ब्रोकरेज फोर्ट फाइनेंशियल सर्विसेज से बहुत दूर रहूंगा। उपयोग करने के लिए कई अन्य सम्मानित ब्रोकरेज हैं मैंने अपने फोर्ट एफएस खाते को जुलाई 2018 के आखिर में 500 यूएसडी और 2-3 सप्ताह से अधिक धनराशि के रूप में वित्त पोषित किया था, मेरे ईए खाते 9 अगस्त को 8 अगस्त, 273 तक लाये थे। इन हफ्तों में लाभ धीरे-धीरे किए गए थे। फिर 10 अगस्त को मैं अपने एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर चीजें बदलना शुरू कर देता हूं और रद्द हो रही ट्रेडों। मेरे पास एक वक्तव्य है कि उनमें से कुछ को संपादित करना और मेरे ट्रेडों और लाभ को रद्द करना। वे इस तथ्य के कुछ हफ्ते बाद वापस चले गए और ट्रेडों को 0 से बदलना शुरू कर दिया। मैंने अपने 5 वर्षों के विदेशी मुद्रा व्यापार में ऐसा कुछ नहीं देखा है। बेशक, जब किले एफएस से शिकायत होती है तो वे अपराध पर जाते हैं और मुझे मेरे जैसे कारोबार के बारे में बताने शुरू करते हैं और इसका धोखाधड़ी मुझे पता नहीं है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं और इस फोर्ट एफएस व्यक्ति से यह जानने के लिए कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं, पीछे पीछे जाने की कोशिश करते हैं, लेकिन अंग्रेजी उनकी मूल भाषा नहीं थी और उन्होंने मुझे 1 या 2 वाक्य जवाब दिया। अंत में किले एफएस ने मेरी शेष राशि को 300 रूपये बदलने की कोशिश की, जिससे मुझे 200 नुकसान हुआ। फिर मेरे द्वारा अधिक शिकायत करने के बाद उन्होंने अंततः शेष राशि को 1600 में बदल दिया और यह कहा कि वे वापस वायर्ड हैं। तो फोर्ट एफएस ने मुझे 6,600 अमरीकी डालर चुरा लिया महीने बाद में मैं यह पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मुझे नहीं पता था कि विदेशी फॉरेक्स शांति सेना कितनी प्रासंगिक थी। उन्होंने हाल ही में एक अन्य ब्रोकर पर धन की भरपाई करने में मेरी मदद की, जिन्होंने जीबीपी अक्टूबर फ्लैश क्रैश से मेरी जीत लेने की कोशिश की। आईएम बहुत खुश था कि विदेशी मुद्रा शांति सेना ने दलाल को मेरे साथ बातचीत में वापस लाने में मदद की और उन्होंने जो कुछ भी ले लिया वह वापस कर दिया। मुझे लगता है कि फोर्ट एफएस के साथ फिर से कुछ किया जा सकता है और अगर कम से कम मेरी पोस्ट इस ब्रोकरेज का उपयोग करने से कुछ लोगों को रोका जा सके। मार्क मिलर (फोर्ट एफएस) ने 27 जनवरी, 2017 को प्रस्तुत किया प्रिय ग्राहक, 1. कृपया ध्यान दें कि आपकी शुरुआती जमा 500 अमरीकी डालर थी और गैर-मार्केट लाभ रद्द करने के बाद आपके खाते का शेष राशि 1660 अमरीकी डालर थी (आपके खुद का फंड बाजार लाभ) और यह राशि सफलतापूर्वक आपके पास वापस ले ली गई थी 2. आपके ईए गतिविधि का उद्देश्य आपके व्यापार खाते पर गैर-मार्केट लाभ प्राप्त करना था। इसके संबंध में, इन गैर-मार्केट लाभ परिणामों के साथ मिलते-जुलते ट्रेडों को व्यापारिक कार्रवाइयों के लिए कार्यवाही के नियमों के पैराग्राफ के अनुसार रद्द किया जा सकता है: 5. गैर बाजार मूल्य 5.5। कंपनी गारंटी देगी कि वास्तविक बाजार मूल्यों के साथ व्यापार इतिहास को लाकर तुरंत गैर उद्धरण चिह्नों से गैर-बाजार मूल्य हटा दिया जाएगा। 5.6। बशर्ते कि कंपनी या क्लाइंट पर्याप्त सबूत प्रदान कर सकें कि व्यापार को बंद करने और बाजार बंद करने से बाजार मूल्य से अलग मूल्य के साथ निष्पादित किया गया है, कंपनी वास्तविक बाजार (विनिमय या इंटरबैंक) के अनुसार इस तरह के व्यापार के वित्तीय परिणामों की पुन: कोटेशन या इसे पूरी तरह से रद्द कर दें फोर्ट फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड यदि आप अपने फंड मैनेजर के साथ व्यापार का निवेश करते हैं तो आपके जैसे ही मैंने अपने सारे पैसे खो दिए होंगे। यह एक अत्यंत कमजोर पेशकश है। मैंने 5 अलग-अलग फंड मैनेजर्स के साथ निवेश किया वे सभी 4-5 सप्ताह की अवधि के लिए स्थिर और लगातार लाभ दिखाते हैं, इससे पहले कि एक चट्टान गिरने की प्रक्रिया शुरू हो गई। मैंने अब अपने खातों को अन्य दलालों में स्थानांतरित कर दिया है, जिनके पास मजबूत फंड मैनेजर की पेशकश है। मैं आपको फोर्ट एफएस से दूर रहने की सलाह दूंगा मार्क मिलर (फोर्ट एफएस) द्वारा 27 जून 2018 को प्रस्तुत किया गया: कृपया ध्यान दें कि एसटीएआर के लिए समझौते के अनुसार निवेश सेवा केवल निवेशकों को उनकी रेटिंग सूची से प्रबंधकों की पसंद के लिए जिम्मेदार हैं। कंपनी लाभ या हानियों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है, जो कि प्रबंधकों और निवेशकों के वित्तीय बाजारों पर हो सकते हैं और एस. टी.ए. ए.आर. सर्विस। कंपनी निवेशकों और प्रबंधकों से सलाह नहीं देती है और उनके कार्यों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है। अतीत में सकारात्मक वित्तीय परिणाम भविष्य में लाभ की गारंटी नहीं देता है और 2018-2017 की वित्तीय बाजारों में फोर्ट फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड, पंजीकरण संख्या 126.489 (बेलीज), नंबर 1 ऑर्चिड गार्डन स्ट्रीट, पीओओ में निवेश की संभावित जोखिमों को कम नहीं करता है। बॉक्स 445, बेलमोपान, बेलिज 371 67 66 0716 फोर्ट फाइनैंशियल सर्विसेज लिमिटेड अंतरराष्ट्रीय दलाली लाइसेंस IFSC60256TS16 के अंतर्गत कार्य करता है, जो बेलीज के अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय सेवा आयोग द्वारा जारी किया गया है। वित्तीय बाजारों में ट्रेडिंग में पर्याप्त जोखिम शामिल है, जिसमें निवेश पूंजी का पूरी संभव नुकसान शामिल है। यह गतिविधि सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है उच्च लाभ उठाने से जोखिम बढ़ जाता है (जोखिम प्रकटीकरण)। ग्राहक को सेवा कंपनी को मना करने का अधिकार है इस मामले में रिफंड क्लाइंट एग्रीमेंट और रिफंड पॉलिसी के अनुसार किया जाता है। कंपनी आपराधिक गतिविधियों, धन शोधन तथा आतंकवाद के वित्तपोषण (एएमएल नीति और अपने ग्राहक नीति को जानना) को रोकने के लिए अंतर्राष्ट्रीय कानून का अनुपालन करती है। संयुक्त राज्य अमेरिका के नागरिकों और निवासियों के लिए सेवा अनुपलब्ध है। टैग अभिलेखागार: विदेशी मुद्रा व्यापार मंच मंच व्यापार - इस संगठन isn8217t सच्चा है, यदि आप उद्योग एनएफपी और आगे चाहते हैं, तो यह आपकी खुद की खरीद को निर्धारित करने के लिए 10 से अधिक सेकंड में एक व्यक्ति की आवश्यकता होगी , शायद 5 बाद में 2 और अधिक आप प्रतिक्रिया का पालन करने में सक्षम हैं। वास्तविक प्रदर्शन की लागत वास्तव में आपके अनुरोध के माध्यम से दूर है एक नया ट्रेडिंग टूल और रणनीति खरीदने के लिए यहां क्लिक करें मुफ्त खरीदने और बेचने के लिए यहाँ 8217s चिकना नहीं है। यहां पर खरीद और बेचने की अत्यधिक मात्रा यहां पर है। वास्तविक प्रणाली जो साजिशों के साथ-साथ साजिश सिद्धांत के साथ प्रयोग करती हैं, को असफल होने के लिए निंदा की जाती है। इस विशेष ब्रोकर को सावधान रहें वे अक्सर आपकी खरीद अवधि में तरीकों का प्रदर्शन करते हैं, आप सुझावों से usdjpy खरीदते हैं 8: 10: 50 से 5052, आपको राजस्व बनाने में मदद करनी चाहिए, वास्तविक प्रदर्शन अवधि 8: 11: 05 से हो सकती है, वे 8217ll 8: 11: 05 से इस तरह के उद्धरण को बिल्कुल नहीं कहते हैं, वास्तविक राजस्व होने वाला है मिट। सिर्फ इसलिए कि उन्होंने मेरी निजी राजस्व usd1064 समाप्त कर दिया 71 कोई समझदार कारण नहीं के साथ मेरा व्यक्तिगत खाता वास्तव में 152282 है, वास्तव में खरीद समाधान वास्तव में 26586006 है। ठीक से वास्तव में 26586006 2018 के नीचे है। 05. 2009 15: तीस दो खरीद दो 00 यूएसडीसीएडी 1. 0837 स्टॉपलास 1. 0823 टीपी: 1. 08 9 05 2018. 05. 200 9 15: तीस 1. 08 9 05 00 00 00 उद्योग पीएल 1064. 71. ढीली रणनीतियां थक गए पेशेवरों की तरह व्यापार हाल के डाकियों के लिए खोज करना अन्य श्रेणियाँ के लिए खोजा गया

No comments:

Post a Comment